You are currently viewing अगले महीने पावरफुल प्रोसेसर के साथ आ रहा दमदार फ्लैगशिप स्मार्टफोन

अगले महीने पावरफुल प्रोसेसर के साथ आ रहा दमदार फ्लैगशिप स्मार्टफोन


iQOO Neo 7 Pro : अगर आप नया फोन लेने की तैयारी कर रहे हैं तो एक महीने के लिए रुक जाइए. हो सकता है कि आपको बढ़िया ऑप्शन मिल जाए. दरअसल, iQOO Neo 7 Pro कथित तौर पर जून के अंत तक भारत में लॉन्च किया जाएगा. वहीं, इसी दौरान नथिंग फोन (2) भी डेब्यू कर सकता है. यहां हम बात iQOO Neo 7 Pro की करने वाले हैं, जो 5G फोन iQOO Neo 7 का अपग्रेड होगा. iQOO Neo 7 इस साल की शुरआत में मार्केट में आया था. इस खबर में हमने अपकमिंग iQOO Neo 7 Pro के बारे में अब तक सामने आई सभी डिटेल शेयर की हैं. 

iQoo Neo 7 Pro के लीक हुए स्पेसिफिकेशन

  • डिस्प्ले : 6.78-इंच FHD+ Samsung E5 AMOLED डिस्प्ले
  • प्रोसेसर : क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट
  • बैटरी : 5,000mAh की बैटरी
  • चार्जिंग : 120W फास्ट चार्जर

iQoo Neo 7 Pro में 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट होगा.  इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट है, जो एक फ्लैगशिप चिप है.  iQoo Neo 7 प्रो में OIS सपोर्ट और सैमसंग GN5 सेंसर के साथ 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा हो सकता है. अन्य कैमरा सेंसर के बारे में डिटेल सामने नहीं आई हैं.

iQOO Neo 7 Pro की भारत में संभावित कीमत

iQOO Neo 7 Pro की भारत में कीमत 40,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है. चूंकि यह iQOO Neo 7 स्मार्टफोन का अपग्रेड वर्जन होगा, इसलिए कीमत इससे थोड़ी अधिक होने की संभावना है. नियो 7 को भारत में 29,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया था. कहा जाता है कि प्रो वर्जन की कीमत 40,000 रुपये के आसपास हो सकती है. आगामी iQOO नियो फोन अमेज़न के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा.

Nothing Phone 2 भी होगा लॉन्च

Nothing Phone 2 भी जल्द लॉन्च हो सकता है. खास बात यह है कि इस फोन में भी iQOO Neo 7 Pro वाला ही प्रोसेसर मिलने की बात सामने आई है. वहीं, इस फोन की कीमत भी 40 हजार के करीब हो सकती है. ऐसे में दोनों फोन में मुकाबला देखने को मिलेगा. 

News Reels

यह भी पढ़ें – Nothing Phone 2 को लेकर नई डिटेल्स आई सामने, इन सब स्पेक्स के साथ जुलाई में लॉन्च होगा फोन



Source link

Leave a Reply